कैसे बता लगाये की आपके BF हॉर्नी फील कर रहे हैं

कैसे बता लगाये की आपके BF हॉर्नी फील कर रहे हैंआज के एस डोर में सब कुछ बदलता जा रहा हैं अब हमारे पास बात करने के लिए फ़ोन है, व्हात्सप्प हैं फेसबुक हैं लेकिन पहले ये सब नहीं  होता था इसलिए सब धीरे धीरे होता हैं लेकिन अज सब बिजी हैं लोगो के पास टाइम कम हो गया हैं. इसलिए आपको भी समरी के साथ चलना चैये और कोशिश करनी चाहिए की आपके पार्टनर को क्या चाहिए अगर वो फ़ोन पर आपको कुछ बताने की कोशिश कर रहे हो तो उनकी बातो पर पुरे तरीके से ध्यान दें.

हम बात कर रहे हैं बॉयज के नजरिये से. जब वे अच्छे मूड में होते है तो अपने पार्टनर से सेक्स्टिंग करना पसंद करते हैं. इससे उनका मूड काफी ठीक हो जाता हैं और रिलेशन में भी एक्स्सितेमेंट आ जाता है.

चलिए जानते है की जब लड़के ऐसे मूड में होते है तो कैसे रियेक्ट करते हैं. आप कैसे पता लगा सकती हैं की वो अज हॉर्नी मूड में हैं.

आपको अच्छे मेसेज करते हैं

अच्छे मेसेज से मतलब यहाँ पर सेक्स्टिंग से हैं. वे आपसे पूछते है की अपने अज क्या पहना हैं. इस बात से आपको समझ जाना चाहिए की वे अज किस मूड में है.

वे आपसे एडल्ट बाते करने हो कहते है.

रिलेशन में ऐसा डेली नहीं होता. जब आपके पार्टनर हॉर्नी मूड में होते हैं तब ही वे आपसे एस तरीके के मेसेज करते हैं.

वे आपसे कहते है काश तुम यह पर होती:

आप ऐसे मेसेज से उनके मूड का पता लगा सकती हैं. वे यहाँ कहना चाह रहे होते हैं की अगर तुम यहाँ होती तो कुछ मस्त सी चीज़ करते.

मैं कई घंटो से तुम्हारी ही तस्वीर देख रहा हूँ:

ऐसा लड़के कई बार कहते हैं. और जब वे ऐसा कहते है तो वे आपको लव मेकिंग के लिए मिस कर रहे होते हैं. अब ये आपके उपर है की आप इसे कैसे आगे बढाती हैं.

वे कहते है I लव you:

वे आपके करीब आना चाहते हैं और आपको बहुत मिस कर रहे होते हैं.

इन सब बातो से आपको बहुत ज्यादा पता लग सकता हैं. वैसे रिलेशन में अप्प इन चीजों को खुद अपने अप्प महसूस करने लगती है. आपसे बेटर उन्हें और कोण समझ सकता हैं.

Leave a Reply