किसी सिंगल लड़की को डेट करने से पहले इन बातो को जरुर जान लें

किसी सिंगल लड़की को डेट करने से पहले इन बातो को जरुर जान लें

यदि आप किसी सिंगल लड़की को डेट करने जा रहे है तो आपको कुछ बातो का हमेशा ध्यान रखना चाहिए. ये बाते बहुत ही इम्पोर्टेन्ट होती हैं ऐसे समय पर क्यूंकि सिंगल लडकिय नार्मल लडकियों की तुलना में ज्यादा मातुरे होती हैं. उन्हें अपना एक खुदका पर्सनल स्पेस चैये होता हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं की वे रेलातिओंशोप में इंटरेस्टेड नहीं होती हैं. उन्हें ऐसे साथी की तलाश होती हिं जो की रिलेशन को लेकर सीरियस हो न की बीएस टाइम पास करने वाला हो.  आएये सिंगल लडकियों के बारे में कुछ और बाते जानते हैं.

उन्हें कोई प्रेस्सुरिसे न करे:

सिंगल लडकिय इंडिपेंडेंट होती है उन्हें यहाँ बिलकुल भी पसंद नहीं होता की कोई जबदस्ती उन पर किसी बात के लिए प्रेशर डाले. कुछ चीज़े के लिए वे मन सकती है लेकिन सभी चीज़े अपने साथी के अनुसार करना उनके लिए संभव नहीं होता.

फमिली के करीब होती हैं

ऐसे लडकिय अपनी फॅमिली और फ्रेंड्स के काफी करीब होती हैं. इसलिए उनकी बातें भी मानती हैं. अगर आपको उन्हें जल्दी से पटाना है तो उन्हें फॅमिली और फ्रेंड्स को भी भरोसे में लेना होगा. उनके साथ अच्चा व्यवहार करना होगा. उन्हें अटेंशन देनी होगी. इससे उनके मन में आपके लिए अच्छी फीलिंग्स आएँगी.

उन्हें अपना पैसा न दिखाए:

सिंगल लडकियों को पैसे से इतना प्यार नहीं होता जितना की इतर गर्ल्स को होता हैं वे अपने खर्चे खुद उठा सकती हैं. उन्हें बीएस अच्छे साथी की तलाश होती हैं. वे ऐसे भी नहीं होती  की आप उन पर एक पैसा भी खर्च न करे. आपको करना चाहिए लेकिन अपने पैसे का रॉब आप उन पर नहीं दिखा पाएंगे. रिच पीपल ऐसे लडकियों की नीड नहीं होते हैं.

चाहिए प्राइवेसी:

अगर अप्प उन पर हमेशा नज़र रखना चाह रहे हैं तो ऐसा करना बंद कर दें. क्यूंकि सिंगल लडकिय हमेशा से ही एक ओपन एन्विरोमेंट मैं रही होती हैं जहा उनका एक पर्सनल स्पेस होता हैं. अगर अप्प हर समय उन पर राडार लगाये रखना चाहते है तो ये पॉसिबल नहीं होगा.

सीरियस हो जायें

अगर अभी तक अप्प relations बस टाइम पास के लिए बना रहे थे तो अब एप ऐसा नहीं कर पाएंगे क्यूंकि सिंगल लडकिय हमेशा एक ऐसे पार्टनर की तलाश मई होती है जो की मातुरे हो. सीरियस हो. अगर अप्प किसी सिंगल लड़की के साथ रिलेशन में आना चाहते है तो प्लीज लाइफ के लिए थोडा सा सीरियस हो जाये ओठेर्विसे भूल जाये की आप किसी सिंगल लड़की को डेट कर सकते हैं.

ये सारी बाते आपको हमेशा ध्यान रखनी चैये. अगर अप्प इन्हें पहले से ही फॉलो करेंगे तो इससे आपको काफी हेलो मेलेगी.

Leave a Reply